Last Update - 02 Jul 2020

Top 5 Comedy Web Series: ये पांच कॉमेडी वेब सीरीज, हंस हंसकर हो जाएंगे लोटपोट

Top 5 Comedy Web Series: ये पांच कॉमेडी वेब सीरीज, हंस हंसकर हो जाएंगे लोटपोट

पिछले कुछ सालों में मोबाइल हमारी जिंदगी का हिस्सा बन गया है। हमारे कई काम तो मोबाइल के बिना अब असंभव से हो चुके हैं। कोरोना वायरस की वजह से इस वक्त वैसे ही पूरा देश परेशानियों से जूझ रहा है। कई जगहों पर लॉकडाउन में छूट भी मिल गई है। लेकिन फिर भी अभी ज्यादातर लोग अपना वक्त घर पर टेंशन में बिता रहे हैं। अगर आपके सिर पर भी कोई छोटी-मोटी टेंशन है और आप इससे छुटकारा पाना चाहते हैं तो खुलकर हंस लीजिए। अगर आपको हंसने की कोई वजह नहीं मिल रही तो अपना फोन उठाइए और ये पांच कॉमेडी वाली वेब सीरीज देख डालिए।

बैंग बाजा बारात

यशराज बैनर के यूथ विंग की वेब सीरीज फिल्म 'बैंग बाजा बारात' आपको खूब हंसाएगी। इसे रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा स्टारर 'बैंड बाजा बारात' की थीम पर बनाया गया है। फिल्म की कहानी एक ऐसे कपल की है, जो शादी करना चाहता है लेकिन जब बात आगे बढ़ती है तो कहानी एक नया मोड़ ले लेती है। प्यार, मनोभाव और फैमिली ड्रामा से भरपूर इस कहानी में कई बेहद दिलचस्प सीन हैं। इसमें अली फजल, आएशा रजा, गजराज राव, रजित कपूर, शेरनाज पटेल, प्रीतिका चावला और नील भूपलम ने मुख्य भूमिका निभाई है। इसे आप अमेजन प्राइम पर देख सकते हैं।

Click this link to get : Top 10 Sexiest (18+Adult) Web Series

चाचा विधायक हैं हमारे

स्टैंडअप कॉमेडियन जाकिर खान की वेब सीरीज 'चाचा विधायक हैं हमारे' एक रॉनी नाम के एक लड़के, उसके परिवार और उसके दोस्तों के इर्द-गिर्द घूमती है। रॉनी सबसे कहता है कि उसके चाचा विधायक हैं। इसके पीछे एक ही कारण है सरनेम। दरअसल इलाके के विधायक और रॉनी का सरनेम 'पाठक' है और रॉनी इस बात का फायदा अपना रौब जमाने के लिए करता है। इस तैश में कई दफा रॉनी मुश्किलों में भी घिर जाता है। आईएएस की कोचिंग के लिए रॉनी के पापा उसे दिल्ली भेजते हैं, लेकिन वह लौटकर अपने शहर इंदौर पहुंच जाता है। कहानी में कई मोड़ आते हैं, जो आपको खूब हंसाएंगे। इस वेब सीरीज को आप अमेजन प्राइम पर देख सकते हैं।

बेक्ड

अगर आप किसी के जिंदगी के सबसे अच्छे और यादगर पलों के बारे में पूछेंगे तो वो अपने कॉलेज के दिनों के बारे में बताएगा। कॉलेज और स्कूल के दिनों की बात ही कुछ और होती है। बेक्ड एक ऐसी ही वेब सीरीज है जो आपको आपके कॉलेज के दिनों में ले जाएगी। ये वेब सीरीज दिल्ली यूनिवर्सिटी के तीन छात्रों पर आधारित है। ये छात्र खाली समय को इस्तेमाल करने और जरूरतों को पूरा करने के लिए मिड नाइट फूड डिलिवरी सर्विस शुरू करते हैं। इसे आप यूट्यूब पर देख सकते हैं।

द आम आदमी फैमिली

यूं तो टीवी पर आने वाला हर दूसरा सीरियल आम आदमी की जिंदगी पर आधारित होता है लेकिन द आम आदमी फैमिली वेब सीरीज की कहानी थोड़ी सी हट कर है। क्योंकि इस कहानी में न कोई विलेन है, न कोई मेलोड्रामा। फिर भी इस कहानी में हैं आपके मन को गुदगुदाने वाले और दिल को छू जाने वाले कई सारे अनोखे पल। इस कहानी में एक ऐसे अनोखे परिवार की कहानी है जो आपको हर पल एक नयापन और दिलचस्प बातों के बारें में बताएगी। इसे आप टीवीएफ पर देख सकते हैं।

ट्रिपलिंग

वेब सीरीज ट्रिपलिंग में इमोशन, ड्रामा, फन, और ढेर सारे मसाले हैं इसे बेस्ट कॉमेडी वेब सीरीज की लिस्ट में बहुत ऊपर ले आते हैं। यह कहानी है चन्दन, चंचल और चितवन की है जो सिबलिंग्स हैं। इनकी एक दूसरे से बिलकुल भी नहीं बनती। और न चाहते हुए भी इन्हें एक लम्बी रोड ट्रिप पर जाना पड़ जाता है। इनकी रोड ट्रिप आपको खूब हंसाएगी। इसे आप टीवीएफ पर देख सकते हैं।

Did you find this page helpful? X