Last Update - 01 Jul 2020

Samsung Galaxy S20+, Galaxy Buds+ BTS Edition भारत में बुकिंग के लिए हुए उपलब्ध, जानिए price and specifications

Samsung Galaxy S20+, Galaxy Buds+ BTS Edition  भारत में बुकिंग के लिए हुए उपलब्ध, जानिए price and specifications

Samsung ने भारतीय बाजार में आखिर​कार अपने नए डिवाइसेज Galaxy S20+, Galaxy Buds+ के BTS Edition को लॉन्च कर दिया है। यूजर्स की कंपनी की वेबसाइट पर जाकर इनकी प्री-बुकिंग कर सकते हैं। प्री-बुकिंग आज यानि 1 जुलाई से शुरू होगी और 9 जुलाई तक चलेगी। बता दें कि रेग्युलेर वेरिएंट और BTS Edition के स्पेसिफिकेशन्स में कोई अंतर नहीं है बल्कि BTS Edition में BTS थीम प्री-इंस्टॉल होती है। आइए जानते हैं भारतीय बाजार में Galaxy S20+, Galaxy Buds+ के BTS Edition की कीमत के बारे में।

भारतीय बाजार में Samsung Galaxy S20+ BTS Edition को 87,999 रुपये की कीमत के साथ पेश किया गया है। इसके साथ ही कंपनी ने Galaxy S20 Ultra Cloud का भी व्हाइट वेरिएंट लॉन्च किया है और इसकी कीमत 97,999 रुपये है। यूजर्स इन्हें कंपनी के ऑनलाइन स्टोर के जरिए प्री-बुक कर सकते हैं। प्री-बुकिंग के बाद ये डिवाइस 10 जुलाई से सेल के लिए उपलब्ध होंगे

Samsung Galaxy Buds+ BTS Edition price

Samsung ने भारत में Galaxy S20+ BTS Edition और Galaxy S20 Ultra Cloud के साथ ही Galaxy Buds+ BTS Edition को भी लॉन्च कर दिया है। इसकी कीमत 14,990 रुपये है। यह भी 9 जुलाई तक प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध होगा। ये सभी डिवाइस लिमिटेड एडिशन हैं और इन्हे लिमिटेड संख्या में ही उपलब्ध कराया जाएगा।

Top 5 Comedy Web Series: ये पांच कॉमेडी वेब सीरीज, हंस हंसकर हो जाएंगे लोटपोट

Samsung Galaxy S20+ BTS Edition specifications

Samsung Galaxy S20+ BTS Edition को हेज पर्पल कलर वेरिएंट में लॉन्च किया गया है और इसके साथ यूजर्स को एक्सक्लूसिव BTS फोटो कार्ड और BTS स्टीकर्स मिलेंगे। रेग्युलर वेरिएंट और BTS Edition में कोई अंतर नहीं है। BTS Edition में BTS इंस्पायर्ड थीम्स, स्पेशल वॉलपेपर आईकॉन और रिंगटोन मिलेंगे। इसमें ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है। फोन का प्राइमरी सेंसर 64MP का है। इसके अलावा इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और 4,500mAh की बैटरी दी गई है।

Did you find this page helpful? X