Last Update - 28 May 2020

REDMI EARBUDS S भारत में हुए लॉन्च, इसकी कीमत बनाती है इसे सबसे किफ़ायती इयरबड्स

REDMI EARBUDS S भारत में हुए लॉन्च, इसकी कीमत बनाती है इसे सबसे किफ़ायती इयरबड्स

27 मई को होगी Redmi Earbuds S की पहली सेल

Amazon India और Xiaomi स्टोर्स पर मिलेगा डिवाइस

हाल ही में Mi True Wireless Earphones 2 को भारत में लॉन्च किया गया था और अब Redmi ने भी अपने ब्रांड के तहत Earbuds S को लॉन्च कर दिया है जो की चीन में लॉन्च हुए Redmi Airdots S का भारतीय वर्जन है।

Redmi Earbuds S का दाम Rs 1,799 है और यह इस समय सबसे किफ़ायती ट्रूली वायरलेस इयरबड्स हैं। बड्स को पहली दफा 27 मई को दोपहर 12 बजे सेल किया जाएगा और इसकी सेल Amazon India और Xiaomi के ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर्स पर शुरू होगी।

Vivo Y70s होगा वीवो का अगला 5G फोन, तस्वीरें भी हुई लीक

Redmi Earbuds S दरअसल, Redmi AirDots S का रीब्रांडेड वर्जन है और इस समय ब्लैक कलर में उपलब्ध है। इयरबड्स 7.2mm ड्राईवर्स का इस्तेमाल करता है और वॉटर रेसिस्टंट बनाने के लिए IPX4 रेटिंग दी गई है। प्रत्येक का वज़न 4.1g है। इयरबड्स प्लास्टिक बॉक्स में आए हैं जो बड्स को चार्ज करने के भी काम आता है। इयरबड्स के साथ ही तीन सिलिकॉन बड्स के पेयर भी मिलते हैं।

इयरबड्स SBC codec और लो-लेटेंसी मोड सपोर्ट करते हैं जिसे गेमिंग के दौरान ऑडियो लैग को कम करने के लिए एक्टिवेट किया जाता है। Redmi का दावा है कि हर एक बड एक बार के चार्ज में 4 घंटे की बैटरी लाइफ ऑफर करता है। इसे 12 घंटे तक बिना प्लग इन किए इस्तेमाल किया जा सकता है।

कोरोनावायरस: आज ही उठाएं ये 10 कदम, संक्रमण का खतरा होगा कम

इसके अलावा, Redmi Earbuds S वॉयस असिस्टेंट सपोर्ट करता है और नोइज़ रिडक्शन तथा नो मास्टर स्लेव पेयरिंग फीचर के साथ आया है।

REDMI EARBUDS S PRICE

Redmi Earbuds S को Rs 1,799 में लॉन्च किया गया है जो कि चीन में CNY 100 (लगभग Rs 1,100) से थोड़ा कम है। Redmi Earbuds S भारत में सबसे किफ़ायती ट्रू वायरलेस इयरबड्स हैं। इसकी तुलना में, Realme Buds Air Neo की बात करें तो यह Rs 2,999 में आता है और अन्य कई ब्राण्ड्स जैसे Boat, Noise आदि भी ऐसे इयरबड्स ऑफर करते हैं।

Did you find this page helpful? X