Last Update - 30 May 2020

RedmiBook और Mi NoteBook सीरीज़ भारत में लॉन्च से दूर नहीं

RedmiBook और Mi NoteBook सीरीज़ भारत में लॉन्च से दूर नहीं

चीन में Xiaomi के Mi ब्रांड के तहत कुछ लैपटॉप पहले ही लॉन्च हो चुके हैं, जिनमें Mi NoteBook Pro 15, Mi NoteBook Air और Mi Gaming Laptop शामिल हैं। कंपनी ने हाल ही में चीनी बाज़ार में नए RedmiBook 13, RedmiBook 14 और RedmiBook 16 मॉडल भी लॉन्च किए हैं।

RedmiBook और Mi-ब्रांडेड लैपटॉप भारत में जल्द ही लॉन्च हो सकते हैं। इसकी जानकारी Xiaomi इंडिया के जरिए मिली है। जहां कंपनी को आधिकारिक घोषणा करनी बाकी है, वहीं Xiaomi India के प्रबंध निदेशक मनु कुमार जैन ने प्रमुख सहयोगियों के साथ अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए इन प्रोडक्ट्स के लॉन्च को टीज़ करना शुरू कर दिया है।

सभी SIM (सिम) के Number जानने के लिए USSD Codes !

रेडमीबुक और मी नोटबुक मॉडल का भारत में लंबे समय से इंतज़ार हो रहा है। याद दिला दें कि शाओमी को इस साल की शुरुआत में देश में अपने RedmiBook ब्रांड के लिए एक ट्रेडमार्क भी मिला था।

पोस्ट किए गए वीडियो इस लैपटॉप के लॉन्च की तारीख या समय के बारे में किसी प्रकार की जानकारी नहीं देते हैं, लेकिन इनसे यह स्पष्ट हो जाता है कि शाओमी जल्द ही भारत में Mi Laptop और RedmiBook लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। जैन के अलावा Mi ब्रांड के लिए मार्केटिंग लीड सुमित सोनल और रेडमी बिजनेस के लिए लीड स्नेहा तेनवाला उन प्रमुख Xiaomi कर्मचारियों में से हैं, जिन्होंने नए लॉन्च को टीज़ किया है।

पिछले महीने टिपस्टर इशान अग्रवाल ने दावा किया था कि मनु कुमार जैन ने देश में RedmiBook और Mi NoteBook मॉडल के लॉन्च के बारे में रिटेलर्स को सूचित किया है। हालांकि अग्रवाल ने कहा कि कार्यकारी ने लॉन्च के लिए कोई ठोस तारीख या समयरेखा की जानकारी नहीं दी।

Xiaomi ने लॉन्च किया 43 इंच का स्मार्ट टीवी, कीमत करीब 12,000 रुपये

Xiaomi ने अभी तक अपने नए मॉडल के साथ नोटबुक के बाज़ार में प्रवेश करने की अपनी योजना की किसी प्रकार की आधिकारिक घोषणा नहीं की है। हालांकि चीनी कंपनी ने रेडमीबुक ब्रांड के लिए पहले से ही एक ट्रेडमार्क हासिल कर लिया था जिसे जनवरी में स्पॉट भी किया गया था।

चीन में Xiaomi के Mi ब्रांड के तहत कुछ लैपटॉप पहले ही लॉन्च हो चुके हैं, जिनमें Mi NoteBook Pro 15, Mi NoteBook Air और Mi Gaming Laptop शामिल हैं। कंपनी ने हाल ही में चीनी बाजार में अपने RedmiBook लाइनअप को भी लॉन्च किया है, जिनमें AMD Ryzen 4000 सीरीज़ पर काम करने वाले RedmiBook 13, RedmiBook 14 और RedmiBook 16 मॉडल शामिल हैं।



Did you find this page helpful? X